सबसे तेजी से बढ़ते फाइबर ब्रॉडबैंड नेटवर्क प्रदाता Exitel ने अपने नए और उद्योग-प्रथम, सेवा स्तर समझौते की घोषणा की है। नई शर्तों के तहत, कम से कम 4 घंटे के लिए इंटरनेट आउटेज की स्थिति में एक एक्सेल फाइबर ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ता को एक दिन की इंटरनेट सेवा मुफ्त प्रदान की जाएगी। कंपनी ने यह भी कहा है कि ब्रांड बैंड कनेक्शन में किसी भी तरह की समस्या का समाधान 4 घंटे के भीतर किया जाएगा.

नई सुविधा में एक्सिटेल ब्रॉडबैंड के सह-संस्थापक और सीईओ विवेक रैना ने कहा, "हमने एक्सेल परिवार के साथ अपने ग्राहक आधार में तेज वृद्धि दर्ज की है, जो अब 650,000 तक पहुंच गई है। असीमित और किफायती सुपरफास्ट फाइबर ब्रॉडबैंड का हमारा वादा है देश के युवाओं को पसंद आया है। मैं कहता हूं कि स्पीड और कनेक्टिविटी के मामले में शानदार ऑफर मिलना बहुत अच्छा है।'

रिपोर्ट्स अनुसार , Exetel ने 2021 के Aprecom AI के साथ पार्टनरशिप की है। Eprecom फिक्स्ड नेटवर्क परफॉर्मेंस की रियल-टाइम मॉनिटरिंग और इनसाइट्स डेटा मुहैया कराने में मदद कर रहा है। आकर्षक पेशकश देश में एकमात्र इंटरनेट सेवा प्रदाता बन गई है। कुछ महीने पहले, एक्साइटल ने PlayboxTV के साथ भागीदारी की, जिसे OTT एग्रीगेटर ऐप के रूप में भी जाना जाता है।

ग्राहकों को 350 से अधिक लाइव टीवी चैनल और 40+ ओटीटी सेवाएं मिलती हैं। इस पार्टनरशिप के तहत एक्साइटल के यूजर्स को Amazon Prime Video और ZEE5 जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ब्रांडबैंड प्लान के साथ मिलने वाला है। प्लान की शुरुआती कीमत 799 रुपये है।

Related News