इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

22 अगस्त को 'सैमसंग गैलेक्सी नोट9' स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जा सकता हैं। 21 अगस्त तक इस स्मार्टफोन के लिए भारत में प्री बुकिंग जारी हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को 'एयरटेल डॉट कॉम' पर ईएमआई सुविधा के साथ खरीदा जा सकता हैं। इस फोन में 6.4 इंच का क्वाड एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके अलावा फोन के साथ दिए गए 'एस पेन' में ब्लूटूथ सपोर्ट जैसे नए फीचर्स शामिल किये गए हैं।

यदि आप गैलेक्सी नोट9 स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक हैं तो इसकी प्री बुकिंग कर सकते हैं, जो 21 अगस्त तक चलेगी। इस स्मार्टफोन के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन प्री बुक किया जा सकता हैं। ध्यान दे, प्री-बुकिंग के दौरान पूरी कीमत का भुगतान करना होगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट9 स्मार्टफोन के दो अलग-अलग रैम और स्टोरेज वेरियंट उपलब्ध कराये जाएंगे, जिसमें 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/ 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट शामिल हैं।

भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी नोट9 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 67,900 रुपये और 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 84,900 रुपये रखी गई हैं। ध्यान दे, इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 22,900 रुपये का Gear Sport सिर्फ 4,999 रुपए में दिया जाएगा। वही पुराने स्मार्टफोन एक्सचेंज में ग्राहक इस फोन की खरीद पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे।

यूज़र्स अमेजॉन से बजाज फिनसर्व कार्ड से बिना ब्याज वाली ईएमआई पर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि यूज़र अमेजॉन से सैमसंग गैलेक्सी नोट9 खरीदने के लिए पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें 15,850 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। वही फ्लिपकार्ट से गैलेक्सी नोट9 की खरीद पर पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर 15,950 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन को एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से 7,900 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता हैं। इसके बाद ग्राहक को हर महीने 2,999 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा। ध्यान दे, यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड प्लान के साथ ही मान्य होगा।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News