pc: tv9hindi

Google की नीतियों का उल्लंघन करने वाली गतिविधियाँ नियमों के विरुद्ध हैं। इसलिए यह जरूरी है कि आप गूगल पर जो भी सर्च करें वह इन नीतियों के खिलाफ न जाए। Google अपनी सेवाओं से अपने यूजर्स की प्राइवेसी की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, Google ने अनैतिक या अवैध गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है। अगर आप इन चीजों को सर्च करते हैं तो आपको बैन किया जा सकता है।

अवैध सामग्री: Google किसी भी प्रकार की अवैध सामग्री की अनुमति नहीं देता है, जैसे बच्चों से जुड़ी वयस्क सामग्री, हिंसा को बढ़ावा देने वाली पोस्ट/वीडियो/फोटो और घृणा सामग्री। अगर आप ऐसी चीजें सर्च करते हैं तो आपको बैन किया जा सकता है।

स्पैम कंटेंट: Google अवांछित ईमेल या कमेंट्स जैसी स्पैम सामग्री की अनुमति नहीं देता है। यदि आप किसी को स्पैम भेजते हैं, तो आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

pc:tv9hindi

मैलवेयर: Google वायरस और ट्रोजन जैसे मैलवेयर की अनुमति नहीं देता है। यदि आप मैलवेयर डाउनलोड करते हैं या उसकी फ़ाइलें कहीं और साझा करते हैं, तो आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

फ्रॉड की साजिश: Google फ़िशिंग और नकली समीक्षाओं जैसी धोखाधड़ी की अनुमति नहीं देता है। यदि आप ऐसी धोखाधड़ी वाली गतिविधियों में शामिल हैं, तो आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

pc: tv9hindi

नीति उल्लंघन: जो चीज़ें Google की नीतियों का उल्लंघन करती हैं, जैसे अनुचित भाषा, भेदभावपूर्ण टिप्पणियाँ, बिना अनुमति के किसी की व्यक्तिगत जानकारी साझा करना और बिना अनुमति के कॉपीराइट सामग्री साझा करना, गलत मानी जाती हैं।

Related News