नया स्मार्टफोन खरीदना एक चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है खासकर मौजूदा समय में। लेकिन Samsung ने इन सभी चीजों को बजट सेगमेंट में अपने #MosnterReloaded Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन में दिया है। 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट से ट्रू 48MP क्वाड कैमरा और तेज 8nm Exynos 850 प्रोसेसर से लेकर 6000 mAh की बैटरी तक, Galaxy M12 उन सभी फीचर्स से लैस है जो लाइफ को बेहतर बनाते हैं।

सुपर स्लीक और स्टाइलिश लुक वाले इस Samsung स्मार्टफोन की बिक्री Amazon.in और Samsung.com पर शुरू हो चुकी है। हर दिन ऐसा देखने को नहीं मिलता जब इतने सारे फीचर्स एक डिवाइस में मिल जाएंगे वो भी 12 हजार रुपये से कम कीमत में।

कंपनी के लॉन्च ऑफर के तहत आप इस #MonsterReloaded डिवाइस को 10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन इससे पहले आइए आपको उन सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं जो Samsung Galaxy M12 को #MonsterReloaded डिवाइस बनाते हैं।

हम सभी अब स्मार्टफोन्स में बढ़िया स्क्रीन मिलने के चलते घंटों अपने पसंदीदा टीवी शोज, पसंदीदा गेम्स और दोस्तों के साथ वीडियो कॉल्स का आनंद उठाते हैं, यही वजह है कि अब डिस्प्ले मोबाइल फोन में एक अहम भूमिका निभाती हैं।


Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन इस मामले में सबसे आगे है, इस फोन में इमर्सिव अनुभव के लिए Samsung ने 16.55cm इनफिनिटी वी डिस्प्ले दी है। डिवाइस में जिस बात ने हमें सबसे ज्यादा उत्साहित किया वह है फोन में मौजूद में मौजूद 90Hz रिफ्रेश रेट, जो यह सुनिश्चित करेगा कि न केवल हमारे पिक्चर और वीडियो एक्सट्रा क्लियर हो बल्कि गेमिंग अनुभव भी बढ़िया हो।


Samsung Galaxy M12 के बैक पैनल पर स्टनिंग ट्रू 48MP Quad camera दिया गया है, इस फोन के साथ नॉर्मल रिजॉल्यूशन नहीं बल्कि ट्रू रिजॉल्यूशन मिलेगा जो हर बार क्रिस्टल क्लियर कैप्चर को सुनिश्चित करता है। 123 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 5MP अल्ट्रावाइड कैमरा, 2MP डेप्थ और मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है जो पोर्ट्रेट और क्लोज अप शॉट्स को बखूबी कैप्चर करते हैं।

Related News