Realme के सब्सिडियरी टेक ब्रांड Dizo ने भारत में Dizo Watch 2 Sports नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच को डिज़ो वॉच 2 के सकसीजर के रूप में लॉन्च किया गया है। डिज़ो ने 110 से अधिक प्रीलोडेड स्पोर्ट्स मोड और एक टीएफटी टच डिस्प्ले के साथ अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसे 150 से अधिक वॉच फेस के माध्यम से कस्टमाइज किया जा सकता है। आइए सभी नई डिज़ो वॉच 2 स्पोर्ट्स के सभी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत पर नजर डालते हैं।

डिज़ो वॉच 2 स्पोर्ट्स फीचर्स और स्पेक्स
डिज़ो वॉच 2 स्पोर्ट्स 1.69-इंच टीएफटी टच डिस्प्ले के साथ 240x280पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है जो 600nits की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है और इसमें एक एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी है। वॉच यूजर्स को 150 से अधिक विभिन्न ऑप्शन में वॉच फेस का चयन करके डिस्प्ले को कस्टमाइज़ करने का विकल्प देती है। इसके अलावा, नई डिज़ो वॉच 2 स्पोर्ट्स, पिछले वेरिएंट की तुलना में 20% हल्की है।

हेल्थ और फिटनेस फीचर्स की बात करें तो Dizo Watch 2 Sports 110 से ज्यादा इंडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स मोड से लैस है। स्मार्टवॉच को डिज़ो ऐप से जोड़ा जा सकता है, जिसके इस्तेमाल से उपयोगकर्ता अपने जीपीएस रनिंग रूट, वर्कआउट रिपोर्ट शेयरिंग और एक्सरसाइज रिपोर्ट की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा, स्मार्टवॉच कई हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आती है जैसे कि रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, मेंस्ट्रुअल पीरियड ट्रैकिंग, स्टेप काउंटर, कैलोरी ट्रैकर, वॉटर ड्रिंकिंग रिमाइंडर और सेडेंटरी रिमाइंडर आदि।

स्मार्टवॉच 260mAh की बैटरी के साथ-साथ एक स्मार्ट पावर-सेविंग से लैस है जिस से वॉच एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक चल सकती है। घड़ी को 2 घंटे में शून्य से 100 तक पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और इसका स्टैंडबाय टाइम 20 दिनों का है। इसके अलावा, घड़ी Android 5.0 या उच्चतर और iOS 10.0 या उच्चतर उपकरणों से कनेक्ट करने योग्य है। वॉच ब्लूटूथ v5 के जरिए 10 मीटर रेंज तक कनेक्टिविटी भी देती है।

डिज़ो वॉच 2 स्पोर्ट्स की कीमत और उपलब्धता
नई डिज़ो वॉच 2 स्पोर्ट्स को भारत में 2,499 रुपये की खुदरा कीमत पर लॉन्च किया गया है; हालाँकि, स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट के माध्यम से सीमित समय की पेशकश के लिए 1,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच छह कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक, डार्क ग्रीन, गोल्डन पिंक, ओशन ब्लू, पैशन रेड और सिल्वर ग्रे में उपलब्ध है। वियरेबल की बिक्री 8 मार्च से शुरू होगी।

Related News