दिवाली 2021 बस कुछ ही दिन दूर है। आजकल लोगों ने इस खास मौके पर अपने फैमिली मेंबर्स, दोस्तों और अपनों को उपहार के तौर पर इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना शुरू कर दिया है। यदि आप अपने दोस्त या परिवार के सदस्यों के लिए कुछ अच्छे गैजेट या इलेक्ट्रॉनिक आइटम उपहार में देने की योजना बना रहे हैं, तो इस त्योहारी सीजन में उपहार देने के लिए यहाँ टॉप 5 गैजेट्स दिए गए हैं।

boAt Airdopes 121v2 – INR 1,199
लगभग 4 ग्राम प्रति ईयरबड वजन वाले हल्के एर्गोनोमिक डिज़ाइन पर डुअल-टोन फ़िनिश के साथ, एयरडोप्स 121v2 के साथ ये एक अच्छा विकल्प है। Airdopes 121v2 प्रत्येक चार्ज के साथ 3.5H तक का नॉनस्टॉप प्लेबैक और शामिल चार्जिंग केस के साथ अतिरिक्त 10.5H प्लेटाइम प्रदान करता है। खरीद की तारीख से 1 साल की वारंटी, चार्ज करने का समय: 2 घंटे, स्टैंडबाय टाइम: 100 घंटे, boAt Airdopes 121v2 ब्लूटूथ v5.0 के साथ रीयल-टाइम ऑडियो के लिए वास्तव में वायरलेस अनुभव प्रदान करता है

अमेज़न फायर टीवी स्टिक लाइट - INR1,799

इस समय बाजार में कई स्ट्रीमिंग डिवाइस उपलब्ध हैं। सबसे अच्छे में से एक अमेज़न फायर टीवी स्टिक लाइट एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट है। सबसे किफायती फायर टीवी स्टिक में से एक - फुल एचडी में तेज स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ आता है। Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar, Zee5, SonyLIV, Sun NXT, ALT Balaji, Discovery Plus और कई अन्य ऐप्स से हजारों फिल्में और शो के लिए सदस्यता शुल्क लागू हो सकता है।

एमआई स्मार्ट बैंड 5 - INR 1,999

भारत का नंबर 1 फिटनेस बैंड, 1.1-इंच AMOLED कलर डिस्प्ले, मैग्नेटिक चार्जिंग, 2 वीक बैटरी लाइफ, पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI), वूमेन हेल्थ ट्रैकिंग। 11 प्रोफेशनल गेम मोड को ट्रैक करता है। ऑटोमैटिक एक्टिविटी डिटेक्शन के साथ रन-ऑन द गो जैसे फीचर्स हैं। 5ATM वाटर रेसिस्टेंट- स्विमिंग मोड, स्ट्रेस लेवल को कम करने के लिए गाइडेड ब्रीदिंग एक्सरसाइज के साथ स्ट्रेस मॉनिटरिंग भी है।

एप्पल एयरटैग -- INR 2,499

Apple AirTag आपके घर में किसी ऐसे व्यक्ति के लिए आदर्श है जो अक्सर चाबी और वॉलेट जैसी चीजें भूल जाता है। एक सिंगल एयरटैग की कीमत 2,499 रुपये है जबकि चार के पैक की कीमत 10,490 रुपये है। फाइंड माई ऐप में दोस्तों और उपकरणों के साथ अपने आइटम ट्रैक कर और ढूंढ सकते हैं। ये IPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max, iPhone 12, iPhone 12 mini, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max के साथ कंपेटिबल है।

Amazon Echo Dot 4th gen -- INR 3,649

एक स्मार्ट स्पीकर के रूप में ये सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि यह सभी स्मार्ट घरेलू डिवाइसेज को कंट्रोल कर सकता है। Amazon Echo Dot 4th gen Alexa द्वारा संचालित है और यह 1.6-इंच के फ्रंट-फायरिंग स्पीकर के साथ आता है और यह आपके स्मार्ट होम हब के रूप में कार्य करता है।

Related News