क्रॉसबीट्स ने भारत में नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफ़ोन क्रॉसबीट्स एपिक लाइट लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि ये ईयरबड्स 12 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं। कंपनी ने गेमर्स के लिए स्पेशल लो लेटेंसी मोड पेश किया है। आइए जानें क्रॉसबीट्स एपिक लाइट बड्स की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

क्रॉसबीट्स एपिक लाइट की कीमत

क्रॉसबीट्स एपिक लाइट TWS ईयरबड्स की कीमत 3,499 रुपये है। ये बड्स फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। जल्द ही ये ईयरबड्स अमेज़न इंडिया और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों से जेट ब्लैक, मेट्रो सिल्वर और अर्बन ग्रीन रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

क्रॉसबीट्स एपिक लाइट इयरफ़ोन 11 मिमी टाइटेनियम मिश्र धातु ड्राइवरों के साथ पेश किए जाते हैं। कंपनी ने कहा कि ये ड्राइवर 20Hz से 20,000Hz तक की फ्रीक्वेंसी को सपोर्ट करते हैं। इनमें से चार माइक्रोफोन कॉलिंग और नॉइज़ कैंसिलेशन पर काम करते हैं। ये बड्स HFP, HSP, AVRCP, A2DP, AAC और SBC कोडेक्स के साथ ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी सपोर्ट करते हैं।

क्रॉसबीट्स एपिक लाइट में हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन फीचर है, जो तीन मोड्स में आता है: एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, एम्बिएंट मोड और नॉर्मल मोड। तत्काल ऑटो पेयरिंग चालू होते ही डिवाइस कनेक्ट हो जाता है। गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है। गेमर्स के लिए, क्रॉसबीट्स एपिक लाइट ईयरबड्स में लो-लेटेंसी फीचर है।

दोनों ईयरबड्स टच सेंसिटिव कंट्रोल के साथ आते हैं, जिनका इस्तेमाल कॉल रिसीव करने और जेस्चर की मदद से म्यूजिक को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है। इसमें IPX4 रेटिंग है जो पानी से बचाती है। इनमें से एक ईयरबड्स में 45mAh की बैटरी है और चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी है। कंपनी ने कहा कि दोनों एक साथ 12 घंटे तक प्लेबैक दे सकते हैं।

Related News