प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश साझा करके राष्ट्र के नाम संदेश जारी किया है. कोरोना संकट काल के दौरान अपने तीसरे संदेश मे उन्होंने कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान देश के लॉकडाउन को 9 दिन पूरे हो गए हैं,इस चुनौतीपूर्ण समय में ये भाव प्रकट हुआ है कि देश एक होकर इस महामारी का सामना कर सकता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि हम बेशक घरों में क़ैद ज़रूर हैं, लेकिन अकेल नहीं हैं, उन्होने कहा कि देश के 130 कोरड़ लोग आज एक साथ हैं.प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता जनार्दन के बिना यह लड़ाई नहीं जीती जा सकती है। कोरोना महामारी से फ़ैले अंधकार के बीच हमें निरंतर प्रकाश की तरफ जाना है।

जो इस कोरोना वायरस संकट से सबसे ज़्यादा प्रभावित हुए हैं यानि हमारे ग़रीब भाई बहन को अंधकार से प्रकाश की तरफ ले जाना है, हमें प्रकाश के तेज़ को सभी दिशाओं में फैलाना है।

इस रविवार को हमें कोरोनावायरस को प्रकाश का अहसास कराना है. इस रविवार को 130 करोड़ लोगों का रात 9 बजे आप सब के 9 मिनट चाहता हूं। रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की बिजली बंद करके बाल्कनी और दरवाजों पर मोमबत्ती, दिया या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं।


Related News