इंटरनेट डेस्क। नोकिया ने हाल ही में नोकिया 2 (2018), नोकिया 3 (2018), और नोकिया 5 (2018) के साथ अपने एंट्री लेवल और मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। नोकिया 5.1 प्लस पिछले कुछ हफ्तों के लिए खबरों में बना हुआ है।

अब इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन माध्यम से लीक की गई हैं। लीक हुई तस्वीरों में नोकिया 5.1 प्लस के डिज़ाइन के बारे में झलक दिखाई देती हैं।

चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर की गई लिस्टिंग में TA-1109 मॉडल नंबर वाले Nokia 5.1 Plus के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त हुई हैं। लीक जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन 5.1 प्लस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर संचालित होगा।

नोकिया के इस नए स्मार्टफोन में 5.86 इंच का एचडी+टीएफटी पैनल दिया जाना हैं, जो नॉच के होने की ओर संकेत करता हैं।

लीक जानकारी के मुताबिक फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर काम करेगा, जो मीडियाटेक पी सीरीज प्रोसेसर या क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 रेंज का चिपसेट संभावित हैं।

इसके अलावा फोन में 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम विकल्प दिए जाने की पुष्टि की गई हैं। फोन में स्टोरेज के लिए 32 जीबी और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट दिया जाएगा।



स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें बैक में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया जाएगा। फोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, यूएसबी जैसे फीचर्स को शामिल किया गया हैं।

स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद हैं। इसके अलावा एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी हो सकते हैं।

Related News