अगले महीने की 9 (अक्टूबर) तारीख को गूगल के दो स्मार्टफोन लॉन्च किये जाएंगे। गूगल के जिन दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा उनमें 'गूगल पिक्सल 3' और 'गूगल पिक्सल 3 एक्सएल' शामिल हैं। दोनों स्मार्टफोन को लांच किये जाने से पहले कंपनी ने इन फोन से संबंधित एक टीजर जारी किया हैं। जारी किये गए इस टीजर में दोनों स्मार्टफोन के कलर वेरियंट के बारे में अहम जानकारी मिलती हैं।

नए टीजर से गूगल के इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तीन रंग में आने की जानकारी प्राप्त हुई हैं। टीजर पेज पर 'Coming Soon' लिखा दिखाई दे रहा हैं। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर नीचे की तरफ कंपनी का 'G' लोगो नजर आ रहा है। जैसे ही कर्सर रोल ओवर किया जाएगा यूज़र्स को दो अलग-अलग फ्रेम नजर आएंगे। इसे थोड़ा गौर करने पर देखने पर दिखेगा एक फ्रेम का ऊपरी हिस्सा डार्क रंग और दूसरे का निचला हिस्सा डार्क रंग हैं।

टीजर में तीन तस्वीर साझा की गई हैं। जिसमें पहली तस्वीर में ऊपर का हिस्सा ग्रे रंग और नीचे का हिस्सा सफ़ेद रंग का दिखाई दे रहा हैं। इसके अनादर की तरफ नियो ग्रीन कलर का बार्डर भी नजर आ रहा हैं। वही बात करें दूसरी तस्वीर की तो इसमें एक्वामरीन कलर का फ्रेम और ऊपरी हिस्से में डार्क शेड दिखा रहा हैं। आमतौर पर इन कलर मॉडल को स्मार्टफोन में एक्वा और मिंट कलर को दर्शाता है।

Related News