आज के समय में सभी स्मार्ट फोन यूजर इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। लगभग हर तरह की जानकारी हासिल करने के लिए किया जाता है. खाली समय निकालने के लिए भी लोग इंटरनेट का इस्तमाल करते हैं। वैसे तो सभी इंटरनेट पैक कंपनियों के हिसाब से अलग-अलग होते हैं, और हम इसके लिए भुगतान करके इसे प्राप्त कर सकते हैं। अगर फ्री में मिल जाए तो आप खुशी से झूम उठते हैं। यदि आप फ्री इंटरनेट पाना चाहते हैं तो यह है जरूरी जानकारी जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जी हां फ्री इंटरनेट की तरकीब आप पर सिर्फ एयरटेल की सिम पर ही लागू होगी, अगर आपके पास एयरटेल की सिम नहीं है तो नया सिम खरीद लें।

ट्रिक आपको बताई जा रही है उसे हमेशा 0 बैलेंस पर इस्तेमाल करें, अगर आप बैलेंस पर इस ट्रिक का इस्तेमाल करते हैं तो आपका बैलेंस कट जाएगा। ट्रिक के जरिए आपको एक बार में रोजाना 150एमबी से 200एमबी डाटा मिलेगा। इसके इस्तेमाल की लिमिट खत्म होने के बाद हो सकता है कि कंपनी फ्री इंटरनेट का इस्तेमाल बंद कर दे। फ्री इंटरनेट चलाने के लिए सबसे पहले आपको एक android ऐप डाउनलोड करनी होगी। जिसके बाद आपको ऐप इंस्टॉल करना होगा। अब इनस्टॉल होने के बाद आपको इसे ओपन करना है।

जिसके बाद ऐप को ओपन करने के बाद प्रॉक्सी को सेलेक्ट करें, यहां आपको नो प्रॉक्सी टाइप पर रियल होस्ट को सेलेक्ट करना है। अब इसे प्रॉक्सी सर्वर पर 203.115.112.5 पर टाइप करें, फिर सेव पर क्लिक करें। इसके बाद अपने एंड्राइड स्मार्टफोन में ओपेरा ब्राउजर इनस्टॉल कर लें, इसके बाद आपको ब्राउजर ओपन करके सेटिंग्स में जाना है, इसके बाद आपको एडवांस्ड पर क्लिक करना है। अब आपको प्रोटोकॉल पर क्लिक करना है और अब आपको HTTP को सेलेक्ट करना है। जिसके बाद आप इंटरनेट एक्सेस करते हैं, इस ऐप के अंदर आपका इंटरनेट मुफ्त में इस्तेमाल किया जाएगा, इस ऐप के अंदर आप कोई भी वेबसाइट खोलेंगे और वह खुल जाएगी।

Related News