स्मार्टफोन लवर्स के लिए साल 2021 अब तक काफी रोमांचक रहा है। क्योंकि टेक कंपनियां अब तक भारतीय बाजार में कई स्मार्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं। तो अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यहां आज हम आपको कम बजट में शानदार फीचर्स वाले फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इन स्मार्टफोन्स में आपको दमदार बैटरी, शानदार कैमरा के साथ ढेर सारे फीचर्स का इस्तेमाल करने को मिलेगा।

Realme Gionee infinix Smartphone under 7000 rupees during Flipkart Big  Saving Days Sale - ₹7000 से सस्ते में मिल रहे ये शानदार स्मार्टफोन्स,  Flipkart सेल में धांसू डिस्काउंट

Poco M3 Pro 5G में 6.5-इंच FHD+ LCD DotDisplay और 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 700 SoC द्वारा संचालित है, जो 6GB रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ Mali-G57 MC2 GPU के साथ आता है। स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।


स्मार्टफोन एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच डिस्प्ले और शीर्ष पर एक पानी की बूंद के साथ आता है। साथ ही इसमें डुअल-एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। टेक्नो स्पार्क गो 2021 में कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4जी वीओएलटीई, माइक्रोयूएसबी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। ग्राहक इस स्मार्टफोन को 7 जुलाई दोपहर से Amazon India की वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

Smartphones with best offers: Best Smartphones : प्रीमियम फीचर्स से अप टू  डेट हैं ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा सुपर HD कैमरा और ज्यादा स्टोरेज - buy  5 best smartphones on ...
Redmi 9 Power में 6.53 इंच का फुल-एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही Redmi 9 Power स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का तीसरा लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है।

Related News