राजस्थान में सियासी घमासान चल रही है और सचिन पायलट के बीजेपी ज्वाइन करने क खबरे भी तेज हो गई है। लेकिन वक्त क्या करवट लेता है और क्या फैसला निकलता है ये सब जानने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सियासत को लेकर अनबन लंबे समय से चल रही है। आज हम आपको सचिन पायलट और अशोक गहलोत की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा हैं कि दोनों के पास में से किसके पास अधिक संपत्ति है।

अशोक गहलोत की कुल संपत्ति

अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार में कई बार केंद्रीय मंत्री के रूप में भी कार्य किया। वे राजस्थान की विधान सभा के सदस्य के रूप में जोधपुर के सरदारपुरा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे 2019 में अनुमानित निवल मूल्य के अनुसार $ 1 मिलियन - $ 5 मिलियन (37.58 मिलियन) के मालिक हैं।

सचिन पायलट की कुल संपत्ति

सचिन राजस्थान के उप मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने युवा नेता के रूप में काफी नाम कमाया है। वर्तमान में सचिन की कुल संपत्ति 1 मिलियन से 5 मिलियन के बीच (लगभग 37 करोड़ रुपए) है।

फैसला

सचिन पायलट और अशोक गहलोत लगभग समान ही संपत्ति के मालिक हैं। दोनों में राजनीति में ये मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है।

Related News