अगर आप इस सीजन खुद के लिए टीवी, फ्रीज या वर्शिंग मशीन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस समय आपको इन सभी प्रोडक्ट्स की खरीद पर ऑफर के तहत स्मार्टफोन सहीत कई आकर्षक इनाम मिल सकता है। जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकी दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए 'होम फेस्टिव होम' ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने चुनिंदा प्रोडक्ट्स की खरीद पर कई आकर्षक इनाम दे रहा है।


इस योजना के तहत, सैमसंग टीवी और डिजिटल उपकरणों की खरीद पर कैशबैक और फिर से उपहार दिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि यह सीमित समय की पेशकश 20 नवंबर,2020 तक वैध है। सैमसंग के अनुसार, सैमसंग क्यूएलईडी टीवी और स्पेसमैक्स फैमिली हब रेफ्रिजरेटर की खरीद पर गैलेक्सी फोल्ड, गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा, गैलेक्सी नोट 10 लाइट, गैलेक्सी ए 31 जैसे उपहार दिए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी आपको बीस हजार रूपये तक का कैशबैक और ईएमआई की सुविधा भी दे रही है।


वहीं अगर कोई ग्राहक 85-इंच,82-इंच,75-इंच सैमसंग क्यूएलईडी 8K टीवी खरीदता है,तो उसे सैमसंग के होम फेस्टिव होम ऑफर के तहत मुफ्त में गैलेक्सी फोल्ड स्मार्ट फोन दिया जाएगा। आपको बता दें कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन बाजार में काफी पसंद किया जाता है। वहीं गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा, एक 55-इंच QLED और गैलेक्सी A21s के साथ एक 65-इंच UHD टीवी, एक 65-इंच QLED, एक QLED 8K और एक क्रिस्टल 4K DHD टीवी के साथ एक 70-इंच क्रिस्टल 4K UHD टीवी एक गैलेक्सी A31 स्मार्टफोन है।


Related News