फेस्टिव सेल जल्द खत्म होने वाली है और अब Amazon पर हेडसेट डेज प्रोग्राम शुरू हो गया है। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक अब अपने पसंदीदा हेडफोन ब्रांड को काफी सस्ती दरों पर खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं Amazon पर Headset Days 20 नवंबर तक चलने वाला है। अगर आप भी हेडफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon की तरफ से हेडसेट डेज पर दिए जा रहे ऑफर का फायदा जरूर उठाएं। इस ऑफर के तहत आप वनप्लस, सैमसंग आदि जैसे टॉप ब्रांड के हेडफोन और ईयरफोन खरीद पाएंगे। तो आइए आपको बताते हैं उन पॉपुलर ब्रैंड्स के बारे में जिन्हें आप ऑफर के तहत खरीद पाएंगे।

OnePlus Buds Pro: Amazon पर चल रहे हेडसेट डेज के तहत इस प्रोडक्ट को आप 9,990 रुपये में खरीद पाएंगे। OnePlus Buds के फीचर्स की बात करें तो इसमें OnePlus Audio ID, Smart Adaptive Noise Cancellation और 38 घंटे की बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। इतना ही नहीं, ईयरबड्स IP55 डस्ट, वाटर और स्वेट ब्लॉकर्स हैं।



Jabra Elite Active 75T: खबरों के मुताबिक Amazon पर चल रही डील के तहत Jabra Elite Active 75 Headset को सिर्फ 7,999 रुपये में खरीद पाएंगे. यह हेडसेट बहुत विश्वसनीय है और इसका सक्रिय नॉइज़ कैंसलेशन फीचर इसे और भी आकर्षक बनाता है। इस हेडसेट पर आपको IP57 रेटिंग मिलने वाली है।

Samsung Galaxy Buds Pro: आपको बता दें कि अगर आप सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो को अमेज़न पर चल रहे सेल हेडसेट के दिनों में खरीद सकते हैं, तो आपको केवल 9,990 रुपये देने होंगे। जिसका इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग (ANC) फीचर इसे एक विश्वसनीय वायरलेस ईयरबड बना रहा है। जिसमें आपको ऐसा फीचर मिलता है कि आप नॉइज़ कैंसिलिंग और एडजस्टेबल एंबियंट साउंड के बीच स्विच कर पाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो भी संतुलित ध्वनि के लिए AKG द्वारा ध्वनि के साथ दो-तरफा स्पीकर के साथ आता है।

Related News