दूरसंचार के प्रतिस्पर्धी परिदृश्य में, सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल किफायती रिचार्ज विकल्पों के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को अधिकतम लाभ प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। जियो और एयरटेल जैसे निजी दिग्गजों के मुकाबले में, बीएसएनएल का लक्ष्य अपने किफायती रिचार्ज प्लान के साथ अपने प्रतिस्पर्धियों को पछाड़ना है। हाल ही में, कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पॉकेट-फ्रेंडली एसटीवी (स्पेशल टैरिफ वाउचर) योजना के बारे में जानकारी का खुलासा किया। आइए जानते है इन ऑफर के बारे में-

Google

STV91: किफायती मूल्य पर विस्तारित वैधता

महज 91 रुपये के रिचार्च में उपयोगकर्ता बीएसएनएल के STV91 रिचार्ज प्लान के साथ 90 दिनों की विस्तारित वैधता का आनंद ले सकते हैं। पर्याप्त डेटा और कॉलिंग मिनट की आवश्यकता वाले व्यक्तियों के लिए तैयार, यह योजना व्यापक लाभ प्रदान करती है। जबकि योजना पूरी तरह से वैध है, उपयोगकर्ताओं को ध्यान देना चाहिए कि आउटगोइंग कॉल पर 15 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लगता है। इसके अतिरिक्त, डेटा उपयोग पर 1 पैसा प्रति एमबी की दर से शुल्क लगता है, जो 10.24 प्रति जीबी रुपये के बराबर है।

Google

499 रुपये की योजना: विस्तारित वैधता और उन्नत कॉलिंग सुविधाएँ

Google

जो लोग मजबूत कॉलिंग सुविधाओं के साथ 90-दिवसीय बीएसएनएल प्लान चाहते हैं, वे 499 रुपये का विकल्प चुन सकते हैं। इस पैकेज में उपयोगकर्ताओं की संचार आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए मानार्थ कॉलिंग सेवाओं के साथ 300 एसएमएस शामिल हैं। कॉलिंग कार्यक्षमता को प्राथमिकता देने वाले व्यक्तियों के लिए विशेष रूप से आदर्श, बीएसएनएल की पेशकश दूरसंचार बाजार में एक आकर्षक विकल्प प्रस्तुत करती है।

Related News