Boult Audio ने भारत में AirBass Propods X नाम से TWS ईयरबड्स के एक नए पेयर की घोषणा की है। एक किफायती मूल्य टैग के साथ, नवीनतम ईयरबड्स 32 घंटे की बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग, एक आधिकारिक आईपी और बहुत कुछ प्रदान करने का दावा करते हैं। नया Boult Audio AirBass Propods X अन्य TWS ईयरबड्स जैसे नॉइज़ बीड्स और बड्स प्राइमा के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

Airbass Propods X स्टेम-जैसी डिज़ाइन के साथ आता है। ईयरबड्स को अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है। यह ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और जैसे ही आप इसे केस से बाहर निकालते हैं, ईयरबड्स आपके डिवाइस के साथ अपने आप जुड़ जाते हैं।

Airbass Propods X वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है, इसका मतलब है कि आप ईयरबड्स को टच करके वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं, म्यूजिक प्ले या पॉज कर सकते हैं, ट्रैक बदल सकते हैं, कॉल अटेंड या रिजेक्ट कर सकते हैं।

बैटरी के लिए, ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर आठ घंटे का प्लेबैक समय देने के लिए कहा जाता है, जबकि चार्जिंग केस के साथ, आपको कुल 32 घंटे की बैटरी मिलेगी। यह टाइप-सी के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और दावा किया जाता है कि यह केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 100 मिनट का प्लेबैक समय प्रदान करता है। अंत में, ईयरबड्स का माप 9.6 x 8.5 x 3.5 सेमी और वजन 90 ग्राम है। यह डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट के लिए IPX5 सर्टिफाइड भी है।

Boult Audio AirBass Propods X भारत में कीमत और उपलब्धता

Boult Audio AirBass Propods X की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। ईयरबड्स को अब Amazon के जरिए सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। Amazon लिस्टिंग के मुताबिक, रेड और व्हाइट कलर वेरिएंट भी होंगे। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि, AirBassPropods X की कीमत कुछ समय बाद बढ़ सकती है।

क्या ये अन्य ईयरबड्स से बेहतर है?

1,500 रुपये के तहत, बोल्ट ऑडियो एयरबेस प्रोपॉड्स एक्स 32 घंटे की बैटरी, प्रभावशाली डिजाइन और IPX5 वाटर रेसिस्टेंसी के साथ एक अच्छा विकल्प होगा। ये हाल ही में घोषित नॉइज़ बीड ईयरबड्स AirBass Propods X के लिए एक बढ़िया विकल्प होंगे। नॉइज़ ईयरबड्स की भी उसी कीमत पर घोषणा की गई है; हालाँकि, आपको नॉइज की तुलना में बौल्ट ऑडियो ईयरबड्स पर बेहतर बैटरी मिलेगी।

Related News