boAt ने बुधवार को भारत में मैट्रिक्स नामक अपनी नई प्रीमियम स्मार्टवॉच की घोषणा की। वॉच मैट्रिक्स AMOLED डिस्प्ले वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। BoAt Watch Matrix प्रीमियम और स्लीक 2.5D कर्व्ड डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा, यह SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर जैसे सेंसर के साथ आता है। वॉच मैट्रिक्स boAt क्रेस्ट ऐप के साथ आता है। यहां वह सब कुछ है जो आपको boAt की नवीनतम स्मार्टवॉच, वॉच मैट्रिक्स के बारे में जानने की आवश्यकता है।

boAt वॉच मैट्रिक्स की भारत मे मूल्य
BoAt Watch Matrix 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आता है। स्मार्टवॉच अमेज़न इंडिया और boAt की ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से तीन रंगों – ओशन ब्लू, पिच ब्लैक और ट्वाइलाइट ग्रे में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

boAt वॉच मैट्रिक्स के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

boAt Watch Matrix में 1.69-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 341ppi है और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) के लिए सपोर्ट है। उपयोगकर्ता क्रेस्ट ऐप के माध्यम से 100+ वॉच फ़ेस के कैटलॉग में से चुन सकते हैं। स्मार्टवॉच 2.5डी मैटेलिक फिनिश में आती है। इसमें SpO2 मॉनिटर, स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर की सुविधा है, जो एंड्रॉइड और आईओएस पर उपलब्ध boAt क्रेस्ट साथी ऐप के साथ नियमित रूप से डेटा को सिंक करता है। स्मार्टवॉच में 3ATM तक वाटर रेजिस्टेंस की सुविधा है। यह म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल भी प्रदान करता है।

boAt वॉच मैट्रिक्स एक स्मार्ट एक्टिविटी ट्रैकर के साथ आता है जो दैनिक कैलोरी बर्न, स्टेप्स और तय की गई दूरी को रिकॉर्ड करता है। स्मार्टवॉच 11 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है जिसमें रनिंग, वॉकिंग, क्लाइंबिंग, स्पिनिंग, साइकलिंग, एलिप्टिकल, रोइंग मशीन, योगा, बास्केटबॉल, रोप स्किपिंग और फ्री ट्रेनिंग शामिल हैं। अन्य फिटनेस फीचर्स में कस्टम रन प्लान, गाइडेड ब्रीथ ट्रेनिंग, फिटनेस फ्रेंड्स और वेलनेस क्रू शामिल हैं। boAt का दावा है कि वॉच मैट्रिक्स आपको एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलेगी जबकि AOD को चालू करने से यह 2 दिनों तक कम हो जाएगी।

Related News