रियलमी के इस नए स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था। जिसे आज यानी 4 जून को पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है। 5G स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ-साथ रियलमी वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि Flipkart और Realme.Com पर सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है।

Realme X7 Max खरीदने पर कई डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे। X7 Max दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आता है। Realme स्मार्टफोन का बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 26,999 रुपये है। Realme X7 Max का टॉप-एंड मॉडल 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 29,999 रुपये है। फोन तीन कलर ऑप्शन में आता है, Asteroid Black, Mercury Silver, और Milky Way कलर शामिल है।


ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदारी पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। यह ऑफर सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर उपलब्ध है। वहीं, ग्राहक स्मार्टफोन को 4,500 रुपये की प्रतिमाह नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के तहत भी खरीद सकते हैं। साथ ही Flipkart Upgrade प्लान में फोन को 8,100 रुपये में भी खरीद सकेंगे।


Related News