टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

'BlackBerry केईवाई2 एलई' स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया हैं। ऑप्टिमस इंफ्रा कॉम लिमिटेड द्वारा लॉन्च किया गया ये स्मार्टफोन बेहद ख़ास और आकर्षक लुक में नजर आता हैं। 12 अक्टूबर से इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा।

भारतीय बाजार के लिए 'BlackBerry केईवाई2 एलई' स्मार्टफोन की कीमत 29,990 रुपये रखी गयी हैं। इस फोन को कंपनी ने स्पेस ब्लू कलर विकल्प में उपलब्ध कराया हैं। फोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर संचालित किया गया हैं। वही इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मौजूद है।

4.5-इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया हैं। वही फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा शामिल हैं।

ब्लैकबेर स्मार्टफोन में सेल्फी पसंद लोगों के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए 3 हजार एमएच की दमदार बैटरी इस्तेमाल की गयी हैं, जोकि 18 वाट क्विक चार्ज 3.0 का सपोर्ट करती हैं।

दोस्तों अगर आप ब्लैकबेरी के इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करेंगे तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, साथ ही हमारे टेक चैनल को फोलो करें।

Related News