#ARM वर्ल्डवाइड, बायोहाकर और बुक ऑथर हनी सिंह में मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बायोहॉकिंग सीक्रेट्स के वॉल्यूम बुक 1 के साथ आए हैं: बायोहॉक माइंड, स्लीप, मेटाबॉलिज्म और बॉडी के लिए एक गाइड।

श्री सिंह ने पुस्तक में अपने दशक के गतिशील अनुभव और व्यावसायिक ज्ञान को लाया है जो बायोहाकिंग की अवधारणा के बारे में बात करता है।

हाल के दिनों में, कई लोगों के बीच बायोहाकिंग एक लोकप्रिय अवधारणा बनकर उभरी है।

पुस्तक में वर्णित सुझावों और सुझावों का पालन करने से लोगों को अपने स्वास्थ्य और समग्र कल्याण में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद मिलती है।

पुस्तक आगे बताती है कि किस तरह से लगातार जागरूक किया जा सकता है और इस बात की जानकारी दी जाती है कि शरीर और दिमाग के लिए क्या काम करता है और क्या नहीं।

संगीत, खाद्य और नींद की मदद से बायोहाक खुद को सीखने के द्वारा, श्री सिंह पाठकों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए शरीर को बेहतर ढंग से समझने में एक बड़ी तस्वीर प्राप्त करने में मदद करते हैं।

पुस्तक में बायोहॉकिंग करने के लिए दिलचस्प बायोहाक्स पर ध्यान दिया जाएगा, जिसमें शामिल हैं:

ब्रेनवेव्स को सुनना, भड़काऊ खाद्य पदार्थों से दूर रहना, स्लीप लॉग होना, ग्लूटेन-फ्री आहार का पालन करना, आंतरायिक उपवास के बारे में अधिक समझना, जितना संभव हो उतना घूमना, चीनी का सेवन, गर्म और ठंडे बायोहॉकिंग और अन्य से परहेज करना।

अधिक जानकारी के लिए dobiohacking.com देखें। आप अमेजन पर किंडल एडिशन का लाभ केवल Rs। 99 / -

डोबियोहाकिंग स्वयं को बढ़ाने के लिए व्यावहारिक DIY सुझावों पर आधारित एक प्रकाशन है। समूह को बायोहैक माइंड, स्लीप, मेटाबॉलिज्म और बॉडी के लिए अधिक विशिष्ट तरीकों और गाइडों पर केंद्रित किया गया है।

श्री सिंह के पास एक रणनीतिक व्यवसाय परामर्श कौशल है और उन्होंने फॉर्च्यून 500 कंपनियों और स्टार्ट-अप्स के लिए रचनात्मक अंतर्दृष्टि-चालित परामर्श दिया है।

Related News