Xiaomi भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है। ऐसे में यह वाजिब है कि भारत में शाओमी के सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। इन ग्राहकों की सुविधा के लिए Xiaomi का Xiaomi सर्विस प्लस ऐप भी भारत में लॉन्च किया गया है। यह एप गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा। जहां से ग्राहक एप डाउनलोड कर सकेंगे।

ग्राहकों को क्या होगा फायदा: Xiaomi के मुताबिक सर्विस प्लस ऐप की मदद से ग्राहक घर बैठे ही ऑनलाइन फोन को रिपेयर भी कर सकते हैं. वहीं, आप लाइव चैट पर फोन रिपेयर करने में मदद ले सकते हैं। इतना ही नहीं, ग्राहक Xiaomi सर्विस प्लस ऐप से भी कीमत की जानकारी ले सकेंगे। Xiaomi की सर्विस प्लस सर्विस काफी मददगार साबित हो सकती है, खासकर वर्क फ्रॉम होम और लॉकडाउन के बीच।



Xiaomi सर्विस प्लस ऐप में AI चैटबॉट्स के साथ-साथ लाइव एजेंट चैट की भी सुविधा होगी। Xiaomi के मुताबिक, ऐप यूजर्स को रिपेयर ऑप्शन वाले डिवाइस के लिए इंस्टालेशन और डेमो बुक करने की भी इजाजत होगी।

Xiaomi Service+ ऐप पर भी 24 घंटे कस्टमर सपोर्ट दिया जा रहा है। ऐप से यूजर्स Xiaomi डिवाइसेज की वारंटी डिटेल्स, सर्विस सेंटर्स और डिवाइस के स्पेयर पार्ट्स की कीमत जान सकेंगे।

Xiaomi डिवाइस उपयोगकर्ता Xiaomi सर्विस+ ऐप में साइन इन करके Xiaomi डिवाइस को सेवा से जोड़ सकेंगे। Google Play पर ऐप की लिस्टिंग में कंपनी के स्मार्टफोन के साथ-साथ Mi Beard Trimmer, Mi TV, Mi AirPOP मास्क, USB केबल जैसे डिवाइस भी शामिल हो सकते हैं। उपयोगकर्ताओं के पास मरम्मत और स्थापना के लिए समर्थन टिकट तक पहुंच होगी जिसे माई रिक्वेस्ट टैब में देखा जा सकता है।

Related News