अगर आप बोरियत में स्मार्टफोन पर गेम्स खेलते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए बेस्ट साबित होंगे। हमारी इस लिस्ट में हमने आईओएस के लिए टॉप 2 एक्शन गेम्स को शामिल किया हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में ...

मॉडर्न कॉम्बैट 3 फॉलेन नेशन

यह एक युद्ध आधारित फर्स्ट पर्सन शूटर गेम है, जिसमें यूज़र कॉर्पोरल जेम्स वॉकर की भूमिका में होता हैं। अमेरिका की तरफ से जेम्स को युद्द में भेजा जाता हैं, वहां पर वह उत्तरी कोरिया, पाकिस्तान और रूस की सेना से मुकाबला करता हैं। 13 अलग-अलग मिशन के साथ इस गेम में आने वाली चूनौतिया इसे बेहद मजबूत बनाती हैं। इस ऑनलाइन गेम में छह गेम मोड, 12 खिलाड़ियों का सपोर्ट और हथियारों को कस्टमाइज करने का विकल्प हैं।

ब्रदर्स इन आर्म्स 2

यह एक युद्ध आधारित गेम है जहां यूज़र की भूमिका उस सैनिक की होगी जो एक युद्ध का नायक बनने की राह पर है। इस गेम को द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि में रचा गया हैं। इस गेम में बैटल फील्ड के बीचों-बीच प्लेयर को अपने दुश्मनों का सामना करना होता हैं। गेम में बेहतर रणनीति, सरल स्टोरीलाइन, अलग-अलग प्रकार के वाहनों में खेलने का मौका मिलता हैं। गेम में 50 मिशन पांच लोकेशंस पर पूरे करने होते हैं।

Related News