सभी यूजर्स एक ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो कि बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की पेशकश करे और यूजर्स को अच्छी कैमरा क्वालिटी मिलती है। आज हम आपको ऐसे 5 स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 48MP कैमरा के साथ आते हैं। तो आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में।

1. Oneplus 7 Pro

Oneplus कंपनी हर साल कम से कम 2 स्मार्टफोन्स लांच करती ही है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन्स दुनिया भर में यूजर्स को बेहद पसंद आ रहे हैं । Oneplus कंपनी ने कुछ समय पहले फ्लैगशिप डिवाइस Oneplus 7 Pro लॉन्च किया था जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है। ये स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी है जिस से आप शानदार फोटोज ले सकते हैं। इसकी बैटरी 3700mAh है। इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि आप इस स्मार्टफोन से कमाल की फोटोग्राफी कर सकते हैं।

कीमत- 50,000 रुपये

2. Honor View 20

Huawei कंपनी भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भले ही अमेरिका ने इस कंपनी के स्मार्टफोन पर रोक लगा दी हो लेकिन फिर भी भारतीय बाजार में Huawei के स्मार्टफोन्स को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है। स्मार्टफोन में आपको 48 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन को खासतौर पर कैमरा के शौकीन लोगो को ध्यान में रख कर बनाया गया है। इस फोन में सेल्फी कैमरा डिस्प्ले में होल करके दिया गया हैं जोकि 32 मेगापिक्सल का हैं। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा जो कि 4000mAh बैटरी, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सहित कई सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है।

कीमत- 27,990 रुपये

3. Oppo F11 Pro

जब फोन के कैमरा की बात करें और उस लिस्ट में Oppo और Vivo कंपनी का नाम न हो ऐसा हो ही नहीं सकता हैं। Oppo कंपनी ने अभी हालही में अपना नया स्मार्टफोन Oppo F11 Pro लॉन्च किया था। जिसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है और डिवाइस में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन का रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल है। डिवाइस मीडियाटेक हिलियो P70 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है।

कीमत- 24,000 रुपये

4. Redmi Note 7 Pro

अगर आपका बजट है तो आप 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Redmi Note 7 Pro आपके लिए सही विकल्प है। इसमें आपको 48+5 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा मिलता है। इसकी बैटरी 4000mAh है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 675 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है।

कीमत-13,999 रुपये

Related News