DIZO ने हाल ही में भारतीय बाजारों में DIZO Watch R लॉन्च की है। DIZO Watch R में एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। Dizo Buds Z Pro ईयरबड्स और Dizo Watch R को पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया है। आज यानी 11 जनवरी को वे Dizo Watch R की पहली सेल पेश कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में...

Dizo Watch R Price: Dizo Watch R को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। डिजो की इस घड़ी की कीमत 3,999 रुपये है, हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे आप 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं।



डिज़ो वॉच आर की विशिष्टता: डिज़ो वॉच आर में 1.3 इंच का अल्ट्राशार्प AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है। घड़ी 45 मिमी गोल डायल के साथ उपलब्ध है जिसे धातु के फ्रेम में रखा गया है। डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास भी है जो एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ दिया जा रहा है। इसके साथ, 150+ अनुकूलन योग्य वॉच फ़ेस भी उपलब्ध हैं।

इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। Dizo Watch R राउंड स्क्रीन के साथ आने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। इसके अलावा हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन के लिए SpO2 सेंसर भी दिया जा रहा है। इसे वाटर-रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग भी मिली है।

इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 10 दिनों का बैकअप भी दिया जा रहा है। जिसके साथ 150 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट दिया जा रहा है। जिसके साथ मैग्नेटिक चार्जिंग डॉक मिलने वाला है। इसे डिजो एप से जोड़ा जा रहा है। Dizo Watch R का केस मेटल का है और इसमें 2 बटन भी दिए जा रहे हैं। घड़ी को ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर रंग में खरीदा जा सकता है।

Related News