देश की घरेलू ब्रैंड pTron ने इस फेस्टिवल सीजन अपने ग्राहकों के लिए छह नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने बाजार में अपने नए पावरबैंक, ईयरबड्स और नेकबैंड जैसे एक्सेसरीज को उतारा है। बता दे कि pTron देश की घरेलू ऑडियो एक्ससेरीज बनाने वाली कंपनी है। यह कंपनी नए प्रोडक्ट्स को अमेजन पर शुरु होने जा रहे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर सेल करेगी। यह फेस्टिवल 17 अक्टूबर से शुरु होने जा रहा है जिसमें कई प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को डिस्काउंट का फायदा मिलने वाला है। पीट्रॉन द्वारा लॉन्च किए गए छह नए प्रोडक्ट्स में Bassbuds Elite, Bassbuds Duo,Tangent Plus, Bassfest Plus, Dynamo Pro और Dynamo Lite शामिल है।

Bassbuds Elite की बात करें तो यह बड्स रेड एंड ब्लैक और ब्लैक एंड येल्लो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 899 रुपये है। इसके अलावा इसके साथ 8 एमएम का डायनेमिक ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। कंपनी दावा कर रही है कि इस बड्स में लगे बैटरी की लाइफ 12 घंटे का रहेगा। इसको वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ पेश किया है। Bassbuds Duo एक इयर बड्स है जिसमें ईलाइट वाले सभी फीचर्स दिए गए हैं। यह 5.0 ब्लूटूथ लगा हुआ है। इसके अलावा इसमें 13एमएम के ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ वर्चुअल असिस्टेंट का सपोर्ट है। फेस्टिव सेल में इसकी कीमत 899 रुपये रखी गई है। इसका भी बैटरी लाइफ 12 घंटे का है।

Tangent Plus एक नेकबैंड है जो कि दो कलर वेरियंट के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ब्लू/ब्लैक और ग्रे/ब्लैक ऑप्शन दिया गया है। जबकी इसकी कीमत 799 रूपये रखी गई है। इसकी खास बात यह है कि इसमें सेल्फी के लिए एक कैमरा शटर बटन दिया गया है जिससे आसानी से सेल्फी क्लिक किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें इसमें 10एमएम का एक डायनेमिक ड्राइवर भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 है और इसकी बैटरी लाइफ 15 घंटे बताई गई है। Bassfest Plus की बात करें तो कंपनी ने इसे 499 रूपये के कीमत में पेश किया है। इस वायरलेस नेकबैंड में ब्लूटूथ 5.0, आईपीएक्स4 रेटिंग दी गई है। वहीं इसका बैटरी बैकअप 6 घंटे का रहेगा। इसमें रिमोट कंट्रोल के साथ इन-बिल्ट माइक का भी सपोर्ट दिया गया है। pTron का पांचवां प्रोडक्ट Dynamo Pro है जो कि एक पावरबैंक सीरीज है। इस डायनेमो प्रो की कीमत 549 रुपये रखा गया है। यह पावरबैंक फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लेता है। वहीं इसमें दो आउटपुट दिया गया है। जबकी इसकी क्षमता 10000 एमएच का है। कंपनी का छठा प्रोडक्ट Dynamo Lite डायनेमो प्रो का लाइट वर्जन है यानी यह भी पावरबैंक है। इसकी कीमत 499 रूपये रखी गई है।

Related News