अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो एप्पल के दीवाने हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि एप्पल की वॉच सीरीज की आठवीं श्रंखला में अगले साल तक बाजार में एक नई वॉच सामने आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि सीरीज 8 में ब्लड ग्लूकोस मॉनिटर जैसे कई फीचर शामिल किए जाने वाले हैं।

आपको बता दें कि ऐपल के दीवानों के लिए एप्पल वॉच की आठवीं सीरीज का सामने आना बेहद ही बड़ी बात है और बताया जा रहा है कि अगले साल की शुरुआत में ही इसे एप्पल कंपनी द्वारा लांच किया जा सकता है।

एक मीडिया रिपोर्ट के माने तो बताया जा रहा है कि दो कंपनियों की तरह कंपोनेंट्स पर इससे काम करने के लिए भेज दिया गया है जिसका इस्तेमाल कई तरह के बायोप्रोसेसिंग में किया जाता है एवं इसके साथ ही इस वाक्य में सबसे खास बात होगी कि यह ब्लड में ग्लूकोज के स्तर को नापने में सक्षम होगा।

इसके अलावा उसमें क्या-क्या फीचर्स होंगे इसकी अटकलें भी अब मीडिया रिपोर्ट में लगने लगी है तो आप भी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं कि आपको क्या लगता है कि एप्पल 8 में किस तरह की टीचर से आपको मिल सकते हैं और क्या आप यह वॉच खरीदने की इच्छुक हैं।

Related News