एलन मस्क: टेस्ला के मालिक एलन मस्क अक्सर अपने दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं

(छवि- सोशल मीडिया से)

एलन मस्क: टेस्ला के मालिक एलन मस्क अक्सर अपने दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और ऐसी ही एक्स पोस्ट की है, जिस पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. दरअसल, एलन मस्क द्वारा पोस्ट किए गए टेक्स्ट का कैप्शन है, एप्पल इंटेलिजेंस कैसे काम करता है। अब एलन मस्क की ये एक्स पोस्ट वायरल हो रही है. एलोन मस्क की एक्स-पोस्ट तब आई है जब iPhone निर्माता ने OpenAI के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

एलन मस्क की पोस्ट पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एलन मस्क की एक्स पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि एप्पल के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल न करें. एक अन्य यूजर ने लिखा कि एप्पल हमेशा परेशानी खड़ी करता है. जब एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि मैं निराश हूं कि आपके पास यह समझने का धैर्य नहीं है कि यह कैसे काम करता है, जैसा कि अधिकांश एमएसएम रिपोर्टिंग के मामले में होता है। यदि आप वास्तव में गोपनीयता के बारे में चिंतित हैं, तो इसके बारे में जानने के लिए कुछ समय निकालने से आपको तुरंत पता चल जाएगा कि यह कितना भ्रमित करने वाला है, खासकर Google की तुलना में।

कुछ घंटों बाद जाने-माने बिजनेसमैन एलन मस्क ने

इस पर नाराजगी जताई और अपनी कंपनी के परिसर में एप्पल फोन के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने की धमकी दी. दरअसल, मस्क का कहना है कि दोनों कंपनियों के बीच यह साझेदारी सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है और इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया।

एलन मस्क ने Apple उत्पादों को बंद करने की धमकी दी

कुक के पोस्ट में Apple उपकरणों में कृत्रिम बुद्धिमत्ता को और बेहतर बनाने के लिए ChatGPT के निर्माता OpenAI के साथ साझेदारी की घोषणा की गई। आगे क्या हुआ, इस घोषणा के कुछ घंटों बाद, एलन मस्क ने प्रतिक्रिया दी और लिखा कि Apple उपकरणों को ChatGPT की आवश्यकता नहीं है, या तो Apple उपकरणों को इस सॉफ़्टवेयर को एकीकृत करने से प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए या उन्हें अपनी कंपनी में Apple उपकरणों का उपयोग बंद कर देना चाहिए। इस पर प्रतिबंध लगाया जाएगा.

Related News