Apple एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है। लेकिन कई लोगों के पास इन फोनों के समान बजट नहीं होता है इसलिए वे फोन खरीदने से बचते हैं। जबकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो एक नया आईफोन आने तक फोन नहीं खरीदते हैं और पुराने की कीमत कम होती है। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि फोन तभी सस्ता होगा जब कंपनी कीमत कम करेगी। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध ऑफर्स के साथ कम कीमत में खरीदा जा सकता है। हम आपके लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स की जानकारी लाए हैं। यह ऑफर आईफोन 12 मिनी के लिए है। जो उपयोगकर्ताओं के बीच बहुत लोकप्रिय है।

आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से कम कीमत में iPhone 12 मिनी खरीद सकते हैं। IPhone 12 मिनी को डील ऑफ द डे ऑफर के तहत सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास केवल आज का ही समय है। इस ऑफर के जरिए यूजर्स को कई और ऑफर मिल सकते हैं। इस ऑफर के साथ ही कार्ड ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं। इस फोन के 64 जीबी वैरिएंट को 67,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर केवल काला रंग उपलब्ध होगा। यह वैरिएंट अमेज़न पर 69,900 रुपये में सूचीबद्ध है, लेकिन इस पर 2,000 रुपये की फ्लैट छूट के साथ, वे इसे 67,900 रुपये में प्राप्त करेंगे।

इस वेरिएंट के साथ, उपयोगकर्ताओं को 10,600 रुपये की छूट भी दी जाएगी। अगर यूजर पूरी छूट पाने का प्रबंधन करता है, तो उसे यह फोन 57,900 में मिलेगा। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक में क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट ईएमआई और डेबिट ईएमआई पर भी 6,000 रुपये की तत्काल छूट मिल रही है। एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड नॉन-ईएमआई भुगतान के माध्यम से आपको 1,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिलेगा। आप फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

आपको अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट भी मिलेगी। फीचर्स के लिहाज से यह फोन आईओएस 14 सॉफ्टवेयर और ए 14 बायोनिक चिप के साथ 5.4 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 112 मेगापिक्सल का अल्ट्रा सेंसर प्राइमरी सेंसर है। दूसरे में 12 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर है, साथ ही नाइट मोड, डीप फ्यूजन और 4K डॉल्बी विजन एचडीआर सपोर्ट करता है।

Related News