यदि आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की योजना बना रहे हैं और Apple स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए मौका हो सकता है, क्योंकि Apple iPhone 12 एक आधिकारिक Apple पुनर्विक्रेता iStore पर भारी कीमत में कटौती कर रहा है। ग्राहक 28,000 रुपये की प्रभावी छूट के साथ Apple iPhone 12 खरीदने के लिए कीमत में कटौती, कार्ड कैशबैक और एक्सचेंज डिस्काउंट सहित कई ऑफ़र क्लब कर सकते हैं।

वर्तमान में, Apple iPhone 12 iStore पर 65,990 रुपये के एमआरपी पर उपलब्ध है। हालांकि, रिटेलर 5000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा, ग्राहक कोटक महिंद्रा डेबिट और क्रेडिट कार्ड, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड और एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ऐप्पल आईफोन 12 खरीदने पर अतिरिक्त 5000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

अंत में, ग्राहक प्रभावशाली छूट पर Apple iPhone 12 खरीदने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन का व्यापार कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत छूट का मूल्य स्मार्टफोन मॉडल और स्थिति पर निर्भर करता है।

उदाहरण के लिए, ग्राहक अपने पुराने Apple iPhone XR 64GB स्मार्टफोन में iStore की पार्टनर वेबसाइट जैसे Cashify.in या Servify पर काफी अच्छी स्थिति में ट्रेडिंग के लिए 18,000 रुपये प्राप्त कर सकते हैं। कीमत में कटौती, कार्ड कैशबैक और एक्सचेंज डिस्काउंट को मिलाकर, ग्राहक Apple iPhone 12 को 37,900 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसमें कुल 28,000 रुपये का डिस्काउंट है।

Apple तीसरी पीढ़ी के न्यूरल इंजन के साथ A14 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है और एक सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले पैक करता है। स्मार्टफोन सुरक्षित प्रमाणीकरण के लिए फेस आईडी के साथ आता है।

Related News