हाल ही में Apple ने अपना सबसे सस्ता 5G iPhone पेश किया है। iPhone SE 2022 काफी चर्चा में है और इसकी प्री-बुकिंग को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। Apple कुछ नया करने जा रहा है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. अब Apple सबसे दमदार iPhone लॉन्च करने वाला है, जिसकी कीमत ज्यादा होगी लेकिन फीचर्स जबरदस्त होने वाले हैं। फोन के आने के बाद मिनी की विदाई लगभग पक्की हो सकती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

iPhone 14 Max करेगा धमाल: iPhone की मिनी सीरीज ने भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया है, क्योंकि फोन का स्क्रीन साइज छोटा है और कीमत काफी ज्यादा है। वैनिला मॉडल से 100 डॉलर कम कीमत के बावजूद यह फोन लोगों के दिलों में नहीं उतर पाया है। अब इसकी जगह एक नया फोन आने वाला है जो काफी दमदार बताया जा रहा है। साल पेश किए गए नए आईफोन का नाम आईफोन 14 मैक्स होगा, जिसका स्क्रीन साइज आईफोन 14 प्रो मैक्स जैसा ही होगा। प्रो मॉडल के बाद यह फोन रिप्लेस करेगा।

आईफोन 14 मैक्स की कीमत आईफोन 13 मिनी की कीमत आईफोन 13 से 100 डॉलर कम है। लेकिन आईफोन 14 मैक्स की कीमत आईफोन 14 से 100 डॉलर ज्यादा होगी। जिसमें प्रो मॉडल जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। बड़ी स्क्रीन के साथ दमदार बैटरी मिलने की भी संभावना है।

iPhone 14 सीरीज में 4 मॉडल होंगे: प्रशंसित Apple विश्लेषक Ming-Chi Kuo ने आगामी iPhone 14 रेंज के नामों का भी खुलासा किया है और अच्छी खबर यह है कि वे अन्य लीकर्स से हमने जो सुना है, उसके साथ संरेखित करते हैं। Kuo ने कहा, "iPhones के नामकरण के लिए Apple के नियमों के अनुसार, चार नए 2H22 iPhones के नाम iPhone 14 (6.1"), iPhone 14 Max (6.7"), iPhone 14 Pro (6.1"), और iPhone 14 Pro Max (6.7") हैं। बोला जा रहा है।

Related News