बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार लुक वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। बाजर में मौजूद उन स्मार्टफोन में से एक हैं 'हुवावे पी20 प्रो'। हुवावे पी20 प्रो एक शानदार स्मार्टफोन हैं, जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता हैं। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ग्रेफाइट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, पिंक गोल्ड और ट्वाइलाइट रंगों में उपलब्ध कराया हैं। फोन की सबसे बड़ी खासियत हैं कैमरा, जो एआई फीचर्स से लैस हैं।

हुवावे पी20 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 899 यूरो (करीब 72,300 रुपये) हैं। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन हैं जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.1 पर संचालित होता हैं। इसके अलावा फोन में गूगल एआरकोर के लिए सपोर्ट मौज़ूद है, जो कस्टमाइज़ गूगल असिस्टेंट के साथ आता हैं। फोन में ऑक्टा-कोर हुवावे हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं। फोन में 6 जीबी रैम का उपयोग किया गया हैं।

हुवावे के इस स्मार्टफोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद हैं। इसके अलावा फोन में 460 डिग्री फेस अनलॉक फीचर दिया गया हैं, जो 0.6 सेकेंड में हैंडसेट को अनलॉक करने के दावे के साथ आता हैं। वही इस फोन में पिछले हिस्से पर तीन कैमरे हैं, जिसमें सबसे ऊपर 3 X ऑप्टिकल ज़ूम वाला लाइका टेलीफोटो लेंस (8 मेगापिक्सल का सेंसर), और दूसरा 40 मेगापिक्सल का आरजीबी सेंसर है। वही तीसरा 20 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर हैं।

Related News