Amazon Republic Day vs Flipkart Big Saving Days Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Amazon और Flipkart ने इस वर्ष की अपनी पहली सेल की घोषणा कर दी है। दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर 20 जनवरी से सेल का आगाज होगा। जहां Amazon पर Republic Day सेल वहीं, Flipkart पर Big Saving Days सेल का आयोजन किया जाएगा। Amazon सेल 19 जनवरी से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू की जाएगी और 20 जनवरी से सभी यूजर्स खरीदारी कर पाएंगे। यह सेल 23 जनवरी तक चलेगी।

वहीं, Flipkart Plus यूजर्स के लिए यह सेल 19 जनवरी रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी। वहीं, बाकी के यूजर्स के लिए यह 20 जनवरी से शुरू होकर 24 जनवरी तक चलेगी। दोनों प्लेटफॉर्म्स पर स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, टीवी समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।


Amazon पर सेल के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड्स और क्रेडिट ईएमआई से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। बजाज फाइनेंस, Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड, Amazon Pay Later और कुछ चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के जरिए नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर लिया जा सकेगा।

Flipkart पर सेल के दौरान HDFC कार्ड्स और ईएमआई पेमेंट्स के जरिए 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि दोनों प्लेटफॉर्म्स पर क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।


Amazon Republic Day: इस सेल में OnePlus, Samsung, Xiaomi, LG, Bosch, HP, Lenovo, JBL, boAt, Sony, Amazfit, Canon, Fujifilm जैसे कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल डील्स को रिवील नहीं किया है। लेकिन यह बताया गया है कि मोबाइल और एसेसरीज पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।

वहीं, इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। लार्ज एप्लायंसेज पर 50 फीसद तक का ऑफ और Amazon Echo, Fire TV और Kindle डिवाइसेज पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। जिन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा उनमें iPhone 12 mini, Samsung Galaxy M31s, Redmi Note 9 Pro, OnePlus 8 Pro 5G, Oppo A31 समेत कई अन्य शामिल हैं।

Related News