स्मार्टफोन कंपनी नोकिया भारतीयों के बीच एक बहुत पुरानी और समान रूप से लोकप्रिय कंपनी है। कंपनी के स्मार्टफोन आज भी उतने ही लोकप्रिय हैं। चीनी स्मार्टफोन्स के बढ़ने के बाद कंपनी अब फिर से फ्रंट फुट पर है। कंपनी ने बाजार में कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों नोकिया का कोई अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस समय अमेजन ऑफर के तहत नोकिया ब्रैंड की पॉपुलर स्मार्टफोन नोकिया 5.3 और नोकिया सी 3 की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है।


इस समय नोकिया 5.3 के 4 जीबी वैरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है जबकि 6 जीबी वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। दूसरी ओर, नोकिया सी 3 की कीमत अमेज़न पर केवल 7,498 रुपये है। आपको बता दें कि इस शानदार स्मार्टफोन में 5.99 इंच का एचडी + स्क्रीन दिया गया है। वहीं इसमें यह 2 जीबी और 3 जीबी का रैम ऑप्शन भी दिया गया है। यही नही इसमें 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज भी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आसानी से बढ़ा सकते हैं।


इसके अलावा इसमें 8 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके साथ ही, अमेज़न पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो गई है और यह देश में करीब एक महीने तक जारी रहेगा। इस सेल में हर दिन अलग-अलग ऑफर रखे जाते हैं। इसलिए लोगों को घर पर खरीदारी करते समय भारी छूट मिल रही है।


Related News