Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। टी-रेक्स प्रो में नेविगेशन के लिए एक गोल डायल और चार भौतिक बटन हैं। यह स्मार्टवॉच 10ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आती है और ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 100 से अधिक खेल मोड और एक नया व्यायाम कसरत मान्यता एल्गोरिथ्म है जो स्वचालित रूप से आठ खेल मोड को पहचानता है और उसी कसरत डेटा को रिकॉर्ड करता है।

Amazfit T Rex Pro (7)

स्मार्टवॉच का वजन 59.4 ग्राम है और कनेक्टिविटी विकल्प में ब्लूटूथ 5.0 शामिल है। Amazfit T-Rex Pro RTOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और एंड्रॉइड 5.0 या iOS 10.0 और इसके बाद के संस्करण चलने वाले स्मार्टफोन का समर्थन करता है। Amazfit के T-Rex Pro स्मार्टवॉच में 1.3 इंच (360x360 पिक्सल) AMOLED स्क्रीन है जिसमें एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग है।

ये स्मार्टवॉच 240 घंटे आर्द्रता, 96 घंटे नमक स्प्रे, सदमे प्रतिरोध और 70 डिग्री सेल्सियस से -40 लीटर सी तक तापमान का सामना कर सकती हैं। Amazfit T-Rex Pro को 390mAh की लिथियम-आयन बैटरी की मदद से 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। चुंबकीय चार्जर से पूरी तरह चार्ज होने में घड़ी को लगभग 1.5 घंटे लगते हैं। SpO2 सेंसर के अलावा, इसमें क्वाड-GNSS, GPS, BioTracker2 PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, 10ATM वाटर रेसिस्टेंस, एडवांस्ड एक्टिविटी ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग सेंसर है। Amazfit T-Rex Pro की भारत में कीमत 12,999 रुपये है। स्मार्टवाच Amazfit के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। वियरेबल 28 मार्च से अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Related News