Amazfit ने मंगलवार को भारत में बिल्कुल नया Amazfit Band 7 लॉन्च किया। फिटनेस बैंड पिछले मॉडल की तुलना में बड़े डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें कई नई विशेषताएं हैं। बैटरी लाइफ अब18 दिनों की है और यह अमेज़न के एलेक्स वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है।

Amazfit Band 7 की भारत में कीमत, रंग और बिक्री विवरण
Amazfit Band 7 भारत में 3,499 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि इसकी लॉन्च कीमत के तौर पर इसे आज ही 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। विशेष कीमत आज रात 12 बजे समाप्त होगी।

फिटनेस ट्रैकर तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट और पिंक में उपलब्ध है। इसे Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। यह जल्द ही अमेज़न पर भी उपलब्ध होगा।

इसमें 12 महीने की वारंटी और 7 दिनों की रिप्लेसमेंट सपोर्ट है।

Amazfit Band 7 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
पहनने योग्य अपने बड़े डिस्प्ले के साथ स्मार्ट बैंड अनुभव को अगले लेवल पर ले जाता है। अब तक हमने Amazfit बैंड पर केवल छोटी स्क्रीन देखी थी, हालाँकि, अब, Band 7 में 1.47-इंच का HD AMOLED डिस्प्ले बड़ा है। स्क्रीन में 282 PPI पिक्सेल डेंसिटी है जो Amazfit Band 5 की तुलना में 112 प्रतिशत अधिक स्क्रीन एरिया है।

फिटनेस बैंड विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाओं और कई फिटनेस मोड के साथ आता है। इसमें स्मार्ट रिकग्निशन फीचर के साथ 4 स्पोर्ट्स मोड सहित 120 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं। स्वास्थ्य सुविधाओं में 24 घंटे की हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​​​ब्लड ऑक्सीजन की निगरानी, ​​​​तनाव पर नज़र रखने और नींद की ट्रैकिंग शामिल है। स्लीप ट्रैकर डे टाइम नैप ट्रैकिंग में भी मदद करता है।

इसके अलावा, स्मार्ट बैंड अमेज़ॅन के एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है जो आपको वॉयस इनपुट के साथ काम करने में मदद करता है। स्मार्ट बैंड Zepp OS द्वारा संचालित है। सामान्य कॉल और एसएमएस अलर्ट भी उपलब्ध हैं।

बैटरी के लिए, फिटनेस बैंड एक 232mAh सेल पैक करता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह सामान्य उपयोग पर 18 दिनों की बैटरी, बैटरी सेवर मोड में 24 दिन और भारी उपयोग के साथ 12 दिनों की बैटरी प्रदान करता है। यह 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंट है, यानी आप इसे स्विमिंग के दौरान पूल में ले जा सकते हैं।

Related News