देश में मशहूर ऑनलाइन गेमिंग ऐप पबजी को बैन किए जाने के बाद बॉलीवुड फिल्मस्टार ने पबजी की ही तरह एक नए गेम को लॉन्च करने की बात कही थी। इसके बाद से इस गेम को लेकर लोगों की उत्सुकता लगातार बढ़ती गई। वहीं आगामी देश के एक्शन गेम 'फौजी' का एक टीज़र वीडियो दशहरे के मौके पर जारी किया गया है। PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगने के बाद भारतीय कंपनी nCore Games ने अपने FAU-G गेम की घोषणा की।


कुछ समय पहले कंपनी द्वारा FAUG गेम Vise की पुष्टि की गई थी। इस एक्शन गेम की पहली कड़ी के रूप में गाल्वन घाटी पर आधारित होगी। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के ट्विटर अकाउंट से दशहरा के मौके पर गेम का टीज़र वीडियो जारी किया गया है और nS खेलों का आयोजन किया गया है। इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'Good always triumphs over the bad and light always triumphs over dark। यह उल्लेख किया जाना है कि टीज़र वीडियो में कुछ सैनिकों को ग्राफिक्स के माध्यम से दिखाया गया है।


टीज़र वीडियो में गेमप्ले या हथियार के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी। यह ज्ञात नही है। टीज़र वीडियो में ग्राफ़िक्स पर ज़्यादा ध्यान नहीं गया, लेकिन अगर FAUG गेम अभी डेवलपिंग स्टेज में है, तो आने वाले दिनों में Eva ग्राफिक्स में लगभग सुधार दिखेगा। हर किसी के मन में यह सवाल है कि PUBG मोबाइल के बाद चर्चा में आए इस देसी गेम को कब तक लॉन्च किया जाएगा। भारतीय खेल विकासशील कंपनी एनकोर गेम्स के एक ट्वीट के अनुसार, एक्शन गेम FAUJI नवंबर में लॉन्च किया जाएगा।


Related News