वनप्लस कंपनी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 'वनप्लस 6टी' जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी के इस फोन को लेकर अमेजन इंडिया पर एक पेज अलग से सेटअप कर दिया गया हैं। इससे पुष्ट होता हैं कि, कंपनी का ये स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर बेचा जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक विज्ञापन लाइव कर दिया हैं, जिसमें वनप्लस के ब्रांड एंबेसेडर अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं।

एक अन्य लीक जानकारी के मुताबिक नए वनप्लस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इससे पहले इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की खबर भी सामने आई थी। अमेजन इंडिया पर सेट किये गए लैंडिंग पेज पर साइन अप करके यूज़र्स इस इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं। तस्वीर में इस फोन के नाम के साथ कमिंग सून का टैग हैं जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की ओर इशारा करता हैं।

हाल ही में एशिया कप में भारत-पाक मैच के दौरान टीवी पर 'वनप्लस 6टी' स्मार्टफोन का एक विज्ञापन दिखाया गया, जिसमें कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर अमिताभ बच्चन नजर आये। अमिताभ इस विज्ञापन में फोन के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की इशारा करते हुए कहते हैं कि, “a cooler way to unlock your phone”। इसके बाद उन्होंने आगे कहा, वनप्लस 6टी जल्द ही आएगा।

Related News