PC: abplive

आजकल स्मार्टफोन यूजर्स अपने रिचार्ज प्लान में न सिर्फ वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट डेटा चाहते हैं बल्कि ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी चाहते हैं। इसने देश में टेलीकॉम कंपनियों को विभिन्न प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में ओटीटी ऐप्स की मुफ्त मेंबरशिप की पेशकश करने के लिए प्रेरित किया है। यदि आप ऐसे किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो आइए इस लेख में एयरटेल और जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानें। हम एयरटेल और जियो के सर्वश्रेष्ठ रिचार्ज प्लान पर चर्चा करेंगे, जो 28 दिनों के लिए भरपूर डेटा और ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं।

एयरटेल का 28 दिनों वाला प्रीपेड प्लान:

एयरटेल के उस प्लान का लाभ उठाने के लिए जिसमें 28 दिनों के लिए ओटीटी ऐप्स की मुफ्त मेंबरशिप शामिल है, यूजर्स को ₹499 खर्च करने होंगे। एयरटेल के ₹499 प्रीपेड प्लान में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोमिंग, डेली 100 एसएमएस और 3GB डेली इंटरनेट डेटा मिलता है। असीमित 5जी डेटा के साथ, यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम प्ले (सोनी लिव, लायंसगेट प्ले, फैनकोड, इरोज नाउ, होइचोई और मनोरमामैक्स सहित) के तहत 15 से अधिक ओटीटी ऐप्स की मेंबरशिप मिलती है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स को 3 महीने के लिए डिज़नी प्लस हॉटस्टार, 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक और मुफ्त हेलोट्यून्स की मोबाइल सदस्यता मिलती है।

PC: Trade Brains

Jio का 28 दिनों वाला प्रीपेड प्लान:
इस लिस्ट में जियो के रिचार्ज प्लान की कीमत ₹398 है। Jio का प्रीपेड रिचार्ज प्लान उपयोगकर्ताओं को 28 दिनों के लिए 2GB दैनिक डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 दैनिक एसएमएस प्रदान करता है। Jio के प्लान के साथ यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा का भी आनंद लेते हैं। इन लाभों के साथ, ग्राहकों को सोनी LIV, ZEE5, Jio सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले और डिस्कवरी प्लस सहित 12 ओटीटी ऐप्स की मुफ्त मेंबरशिप मिलती है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​

Related News