देश की मशहूर नेटवर्किंग सर्विस देने वाली कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर दे रही है। अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं और आपका रिचार्ज खत्म हो गया है तो यह खबर आपके लिए बहुत उपयोगी है। इस रिपोर्ट में हम आपको एयरटेल के उस ऑफर के बारे में बताएंगे जिसके तहत ग्राहकों को रिचार्ज करने पर 50% कैशबैक मिल रहा है। निश्चित ही आपको यह खबर पढ़कर एक बार को विश्वास नही हो रहा हो पर यह सच है।

 यहां सबसे पहले आपको बता दें कि एयरटेल का यह ऑफर केवल इसी महीने तक चलने वाला है। यह ऑफर 30 अक्टूबर, 2020 को समाप्त हो जाएगा। यह केवल एयरटेल के अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए है। इसलिए इसे स्पष्ट रूप से रखने के लिए, एयरटेल की पेशकश का लाभ उठाने के लिए, आपको एयरटेल के साथ-साथ अमेज़न प्राइम का सदस्य होना अनिवार्य होगा। आपको यहां जानना बेहद जरूरी है कि आपको एयर के इस शानदार ऑफर का लाभ तभी मिलेगा जब आप अमेजन के माध्यम से अपना एयरटेल नंबर रिचार्ज करेंगे। 


जब आप अमेजन से मोबाइल रिचार्ज करेंगे तो आपको इसके बाद ही पचास प्रतिशत तक का कैशबैक का फायदा मिलेगा, हालाँकि केवल एयरटेल सब्सिक्रिप्शन वाले ग्राहकों के लिए ही वैलिड है। इस ऑफ़र की शर्तों में से एक यह है कि आप केवल अमेज़न ऐप या वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं। कैशबैक एयरटेल ऐप या अमेज़न पे यूपीआई से रिचार्ज पर उपलब्ध नहीं होगा। इसका मतलब है कि, आपको अमेजन पे वॉलेट से रिचार्ज करना है, लेकिन UPI ​​का उपयोग नहीं करना है।

Related News