pc: TelecomTalk

एयरटेल ने टी-20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर किफ़ायती और बजट-फ्रेंडली प्लान लॉन्च करके क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। कंपनी ने क्रिकेट मैचों के दौरान उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से तीन नए प्लान पेश किए हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि एयरटेल प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को गेम देखने में कोई समस्या न हो। इन प्लान की जानकारी इस प्रकार है:

28 दिनों की वैधता के साथ 499 रुपये का प्लान
एयरटेल द्वारा पेश किया गया पहला नया प्लान 499 रुपये का है और इसमें 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अतिरिक्त, इस प्लान में Disney+ Hotstar का तीन महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। यूजर्स Airtel Stream Play के माध्यम से 20 से अधिक OTT प्लेटफ़ॉर्म को फ्री एक्सेस कर सकते हैं।

84 दिनों की वैधता के साथ 869 रुपये का प्लान
एयरटेल का दूसरा नया प्लान 869 रुपये का है, जिसमें 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 2GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही, उपयोगकर्ताओं को Disney+ Hotstar का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

3359 रुपये का वार्षिक प्लान
एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 3359 रुपये की कीमत वाला वार्षिक प्लान भी लॉन्च किया है। यह प्लान 365 दिनों की लंबी वैधता प्रदान करता है। इसमें प्रतिदिन 2.5GB डेटा और Disney+ Hotstar का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Related News