इंटरनेट डेस्क। पाठकों आज के आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं देश की तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियों के पोस्टपेड प्लान्स के बारे में। हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो। पाठकों टेक दुनिया की हर छोटी-बड़ी ख़बरों को तुरंत पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करना नहीं भूलें।

एयरटेल (499 रूपये)

हर महीने 75 जीबी डेटा। हर दिन मुफ्त 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल। डेटा रोलओवर सुविधा। एक साल का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन। Wynk TV सब्सक्रिप्शन, लाइव टीवी और मूवीज़ के लाइब्रेरी एक्सेस और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन

जियो (199 रुपये)

ग्राहकों के लिए फरिश्ता और अन्य कंपनियों के लिए विलेन बनी रिलायंस जियो 199 रूपये के पोस्टपेड प्लान में अपने यूज़र्स को हर महीने कुल 25 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए देती हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 मुफ्त एसएमएस और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता हैं।

वोडाफोन (रेड पोस्टपेड प्लान)

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन के पास 399 रुपये से लेकर 2,999 रुपये के पोस्टपेड प्लान हैं। कंपनी के नए प्लान्स में यूज़र्स को 300 जीबी डेटा और Netflix और Amazon का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा हैं। वही 299 रूपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 20 जीबी डेटा हैं।

Related News