एयरटेल अब कुछ समय से नवीनतम प्रतिद्वंदी रिलायंस जियो के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है और एयरटेल समय समय पर अपने प्लान्स में बदलाव करता रहता है। अब दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने 149 रुपये वाले प्लान में बदलाव किए हैं।


एयरटेल ने बदलाव करते हुए 149 रुपए वाले प्लान में 1 जीबी डेटार प्रति दिन कर दिया है और इसकी वैलिडिटी 70 दिन है। पिछले महीने कंपनी ने कुछ चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2 जीबी डेटा का लाभ 149 रुपये वाले प्लान के साथ दिया था


रिलायंस जियो ने एयरटेल के इस प्लान का जवाब देते हुए डबल धमाका ऑफर पेश किया था। जिसमे हर प्रीपेड यूजर के लिए 149 रुपए वाले प्लान में 1.5 जीबी डेटा बेनिफिट की पेशकश की गई थी। जियो का यह ऑफर 30 जून को समाप्त हुआ और कंपनी से इसे फिर से रिन्यू नहीं किया। इसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए एयरटेल ने भी इस प्लान को फिर से एक नए ट्विस्ट के साथ पेश किया है।


एयरटेल की 149 प्रीपेड योजना 28 दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 1 जीबी डेटा पेश कर रही है, जिससे योजना 28 जीबी का कुल डेटा मिलता है। यह योजना बिना किसी एफयूपी सीमा और 28 दिनों की अवधि के लिए 100 एसएमएस प्रति दिन और अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ आता है।

Related News