Redmi 9 Power की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर टीजर जारी कर दिया है, इस स्मार्टफोन को कुछ समय पहले BIS सर्टिफिकेशन साइट और गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर देखा गया था, कुछ दिनों पहले ये जानकारी भी मिली थी कि Redmi 9 Power को भारत में 15 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।


Mi.com वेबसाइट पर Redmi 9 Power के लिए जारी टीजर पर 'कमिंग सून' लिखा गया है और 'नोटिफाई मी' का ऑप्शन दिया गया है, इस टीजर में ये भी कंफर्म किया गया है कि फोन 48MP क्वॉड कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी के साथ आएगा। टीजर इमेज से ये भी पता चल रहा है कि इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।

चर्चा ऐसी भी है कि Redmi 9 Power भारत में Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. इसे चीन में लॉन्च किया जा चुका है, अगर ये जानकारी सही निकलती है तो इसमें 6.53-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले, स्नैपड्रेगन 662 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी।


हालांकि, Redmi Note 9 4G में 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था और टीजर के मुताबिक Redmi 9 Power क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Redmi Note 9 4G को चीन में 6,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ उतारा गया था. लेकिन अभी भी ये साफ नहीं है कि Redmi 9 Power रिब्रांडेड Redmi Note 9 4G ही होगा, कीमत की बात करें तो Redmi Note 9 4G को चीन में RMB 999 (लगभग 11,200 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

Related News