यदि आपको कम कीमत पर धमाकेदार बेनिफिट वाला रिचार्ज प्लान मिलता है, तो कोई इसे अपने हाथ से जाने क्यों देगा! हम आज आपको वीआई यानी वोडाफोन आइडिया के एक नए प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसने जियो और एयरटेल यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। प्लान की कीमत महज 100 रुपये है और इसमें आपको डेटा के साथ-साथ ओटीटी का फायदा भी दिया जा रहा है।

वीआई ने जारी किया नया रिचार्ज प्लान: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, VI ने हाल ही में एक नए प्लान की घोषणा की है। इस प्लान की कीमत 100 रुपये है, जिसमें टैक्स जुड़ा हुआ है। यह प्लान एक ऐड-ऑन पैक विकल्प है और सभी यूजर्स के लिए नहीं है। इस प्लान के 100 रुपये की फीस भी आपके पोस्टपेड बिल में जुड़ जाएगी।

इस प्लान में मिलेंगे 100 रुपये में ये फायदे: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि आप सोच रहे हैं कि यह प्लान किन बेनिफिट्स से लैस है तो आइए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। 100 रुपये के इस प्लान में आपको कुल 10GB डेटा दिया जा रहा है जो एक महीने के लिए वैलिड होने वाला है। डेटा के साथ-साथ आपको Sonyliv प्रीमियम का 30 दिन का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। आप अपने स्मार्टफोन और टीवी दोनों पर SonyLIV के कंटेंट का आनंद ले पाएंगे।

Related News