एसर ने भारत में अपनी स्विफ्ट सीरीज में एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है। डब्ड एसर स्विफ्ट 3 ओईएलडी लैपटॉप, इसमें 12वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई7/कोर आई5 प्रोसेसर, वाई-फाई 6ई और OLED डिस्प्ले है। एसर लैपटॉप 14 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और एक प्रभावशाली डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है।

आइए नीचे एसर स्विफ्ट 3 ओईएलडी लैपटॉप की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जांच करें।

एसर स्विफ्ट 3 OLED लैपटॉप की भारत में कीमत
एसर स्विफ्ट 3 OLED लैपटॉप भारत में 89,999 रुपये में बिकता है। ग्राहक स्विफ्ट 3 OLED लैपटॉप को एसर की भारतीय वेबसाइट, एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, अमेजन, क्रोमा और विजय सेल्स के जरिए खरीद सकते हैं। स्विफ्ट 3 OLED लैपटॉप लक्ज़री गोल्ड और स्टील ग्रे रंगों में उपलब्ध होंगे। कंपनी ने एसर स्विफ्ट 3 OLED के लिए एक साल की इंटरनेशनल ट्रैवलर्स वारंटी का वादा किया है।

एसर स्विफ्ट 3 OLED लैपटॉप स्पेसिफिकेशंस
एसर स्विफ्ट 3 OLED लैपटॉप कोर i7-12650H CPU तक, 12वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसिंग हार्डवेयर द्वारा संचालित है। नवीनतम एसर स्विफ्ट लैपटॉप 14 इंच के 2.8K WQXGA+ (2880 x 1800 पिक्सल) OLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। पैनल VESA DisplayHDRTrueBlack 500 प्रमाणित है और DCI-P3 100 प्रतिशत color gamut ​​​​को कवर करता है।

नया एसर लैपटॉप इंटेल ईवो प्रमाणित है जो इंटेलीजेंट कोलैबोरेशनऔर बैटरी लाइफ, इष्टतम बैटरी चार्जिंग और इंस्टेंट वेक को इनेबल बनाता है। इसमें Intel Alder Lake-H CPU और 1.4kg चेसिस भी है। प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए नोटबुक बेहतर कूलिंग के साथ भी आता है।

रैपिड चार्जिंग के साथ, लैपटॉप केवल 30 मिनट के चार्ज के साथ चार घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में एक FHD फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है जो कम रोशनी की स्थिति में भी उच्च गुणवत्ता वाली इमेजरी के लिए एसर की TNR (टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन) तकनीक का उपयोग करता है। Fn + F शॉर्टकट आसान फैन ट्यूनिंग की अनुमति देता है, जबकि नोटबुक में सभी आवश्यक पोर्ट हैं। नई स्विफ्ट 3 का वजन 1.4 किलोग्राम है और इसकी मोटाई केवल 17.9 मिमी है।

Related News