टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

कूलपैड ब्रांड ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन 'कूलपैड नोट 8' लॉन्च कर दिया है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4000 एमएएच की दमदार बैटरी, फेस अनलॉक फीचर और 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं। फोन को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित किया गया हैं।

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये में लॉन्च किया हैं। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। ब्लैक प्यानो रंग में उपलब्ध होने वाला ये स्मार्टफोन ई कॉमर्स साइट पेटीएम मॉल पर एक्सुलिसिव तौर पर बेचा जाएगा।

कूलपैड के इस स्मार्टफोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटीके6750टी क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं, जिसके साथ मालीटी860-एमपी2 जीपीयू भी शामिल हैं। स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के लिए इस फोन में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मौजूद रहेगा।

कंपनी के इस शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन में 4 हजार एमएच की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं, जिसके बारे में कहा जा रहा हैं कि, यह 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टॉकटाइम और 8 घंटे तक का टॉकटाइम देगी।

दोस्तों कूलपैड नोट 8 स्मार्टफोन के फीचर्स और अन्य जरूर जानकारी आपको पसंद आई तो इन्हे लाइक और शेयर करें और हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News