चीन में 'शाओमी Hey+' स्मार्ट बैंड लॉन्च कर दिया गया हैं। इसमें एनएफसी सपोर्ट और ओलेड डिस्प्ले दिया गया हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक ये नया स्मार्ट बैंड कम से कम 18 दिनों का पावर बैकअप देता हैं। इस स्मार्ट बैंड में 0.78 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया गया हैं जो 128 x 80 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता हैं। इसके अलावा इसमें 0.95 इंच की ओलेड स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन 240 x 120 पिक्सल हैं।

19.7 ग्राम वजन के इस बैंड में पावर बैकअप के लिए 120 एमएएच की बैटरी मिलेगी। एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ 4.2 एलई हैं। वही इसके अलावा कंपनी ने इसमें यूजर के बेहतर अनुभव के लिए एनएफसी सपोर्ट दिया है। इस बैंड को कंपनी ने स्पोर्ट्स गतिविधियों को दर्शाने के उद्देश्य से डिजाइन किया हैं। यह बैंड स्विमिंग, दौड़ने और चलने की गतिविधि के बारे में जानकारी देगा।

शाओमी हे+ में हार्ट सेंसर भी मौजूद है। मीफिट ऐप की मदद से आप पल्स से जुड़ी जानकारी को स्मार्टफोन पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा इस बैंड में कॉलर आईडी फीचर मौजूद है, जो आपके सोने की टाइमिंग पर नजर रखता हैं। वही यूज़र्स इस बैंड के डिस्प्ले पर एक बार में 10 कॉल और 10 मैसेज देख सकते हैं। इस स्मार्ट बैंड की कीमत 229 चीनी युआन (लगभग 2,300 रुपये) रखी गई हैं।

Related News