भारत में 5G फोन का क्रेज धीरे-धीरे बढ़ रहा है। Realme मोबाइल कंपनी जल्द ही सस्ती कीमतों पर 5G स्मार्टफोन की घोषणा कर सकती है। इन फोनों के नई तकनीक और बेहतरीन फीचर्स से लैस होने की उम्मीद है। Realme के ये स्मार्टफोन Realme X7 सीरीज के तहत लॉन्च किए जाएंगे।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि कंपनी Realme X7 और Realme X7 Pro की Realme X7 सीरीज को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी, जो कम कीमत में 5G कनेक्टिविटी के साथ बाजार में आएगी। रियलमी स्मार्टफोन की इस सीरीज की कीमत 15-25 हजार रुपये के बीच होगी।

कंपनी इस 5 जी फोन को बाजार में लॉन्च करेगी

चीनी कंपनी Realme का Realme X50 Pro स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी माधव सेठ ने ट्विटर के माध्यम से भी दी है। यह 5G फोन शानदार फीचर्स के साथ आता है। हाल के कॉरपोरेट घोटालों के परिणामस्वरूप इस विशेषता की मांग काफी बढ़ गई है।


Realme X सीरीज़ के फोनों की विशेषताएं

एक्स सीरीज़ की लॉन्च डेट अभी तय नहीं की गई है, लेकिन उनके स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत तक की कुछ जानकारी सामने आ रही है। Realme X7 को 6.4-इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। यह 8GB रैम और 64GB, 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 800U SoC प्रोसेसर से लैस है।

फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने की उम्मीद है। फोन की बैटरी 4,300mAh की होगी। Realm X7 Pro की बात करें तो फोन 6.55-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आने की उम्मीद है। इस फोन में MediaTek डाइमेंशन 1000+ SoC प्रोसेसर भी होगा। फोन में 4500mAh की बैटरी होगी।

Related News