Reliance Jio के सभी मौजूदा उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है। कंपनी Jio Prime मेंबरशिप का विस्तार कर रही है, जिसकी कीमत 99 रुपये है। इसके बाद यूजर्स पूरे एक साल तक इसका फिर से लाभ उठा पाएंगे। तो आइए जानते हैं कि कैसे Jio यूजर्स इस एक्सटेंशन का फायदा उठा सकते हैं ...

यह जांचने के लिए कि क्या उनकी प्राइम मेंबरशिप बढ़ा दी गई है या नहीं, Jio यूजर्स को MyJio ऐप को ओपन करना होगा। एप्लिकेशन के अंदर, My plans सेक्शन पर जाना होगा।

यदि आपकी Jio Prime मेंबरशिप बढ़ा दी गई है, तो आपको यहाँ मैसेज दिखाई देगा। “एक साल के लिए मुफ्त Jio Prime सदस्यता लेने का आपका अनुरोध सफलतापूर्वक पंजीकृत किया गया है। अब आप एक और वर्ष के लिए Jio Prime लाभों का आनंद ले सकते हैं। धन्यवाद।"

रिलायंस जियो ने प्राइम मेंबरशिप को एक साल के लिए बढ़ा दिया है। पिछले साल भी टेलीकॉम मेजर ने अपने सभी मौजूदा यूजर्स की प्राइम मेंबरशिप बढ़ाई थी।

पिछले साल, यूजर्स को Jio Prime मेंबरशिप के विस्तार के लिए अपने 'MyJio' ऐप में रिक्वेस्ट करना पड़ा था।

रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के हिस्से के रूप में, यूजर्स को Jio ऐप्स की मुफ्त सुविधा मिलती है। इन एप्स में Jio Cinema, Jio Music और Jio TV शामिल हैं।

मुफ्त में प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी चौंका देने वाली प्रतीत होती है, क्योंकि यह अब तक सभी Jio यूजर्स के ऐप में नहीं दिख रही है। मौजूदा Jio ग्राहकों के लिए Jio Prime मेंबरशिप मुफ्त है, नए उपयोगकर्ताओं को Prime सदस्यता प्राप्त करने के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा।

Jio Prime मेंबरशिप में ट्रांसफरेबल वाउचर और कुछ कॉम्पलिमेंट्री ऑफ़र भी शामिल हैं।

Related News